निर्मित मेहताएंड्रोलॉजिस्ट

एक बड़ा लिंग ऐसी चीज होती है जिस पर हर मर्द को गर्व होना चाहिए!

साइज़ से फर्क तो पड़ता है – अमेरिकन वैज्ञानिकों ने शोध किया है कि छोटे लिंग वाले मर्दों को लड़कियां नहीं मिलती और वे दुखी रहते हैं। ये नतीजे डेनवर, अमेरिका में एक कॉन्फ्रेंस में प्रस्तुत किए गए थे।

निर्मित मेहता, एंड्रोलॉजिस्ट “पिछले दस सालों में लिंग के साइज़ के बारे में प्रश्न बहुत आम हो चुके हैं। आधुनिक शोध और विकास के कारण मैं और मेरे दोस्तों ने एक ऐसा प्राकृतिक प्रोडक्ट तैयार कर लिया है जो खड़ापन बहुत अच्छा कर देता है और साथ ही काफी बिगड़े हुए मामलों में भी नामर्दी की समस्या ठीक कर देता है।“

सेक्स, अंतरंग सम्बन्धों या पूरे अलग विषयों के लगभग हर फोरम में लिंग के साइज़ पर प्रश्न उठता ही है। छोटा लिंग मर्दों की अकेली समस्या नहीं है, क्योंकि 40 से अधिक उम्र के 10 में से 8 लोगों की सेक्स इच्छा कम हो जाती है।

“मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे 38 की उम्र में ही नामर्दी की समस्या हो जाएगी। ये बहुत धीमे-धीमे शुरू हुई थी और हर साल बिगड़ती गई। लेकिन Ultramaxx की मदद से मैंने इस समस्या को बड़ी जल्दी हल कर लिया। मैं तो पहली बार इसे लगाने के बाद इसके असर को देखकर ही दंग रह गया था। मेरा न सिर्फ 20 साल पहले जितनी कड़ाई से खड़ा होता है, ये अब बड़ा भी हो गया है (+3 सेमी)। अब मुझे बिस्तर में मेरी बीवी के साथ कोई समस्या नहीं होती और मुझे नहीं लगता आगे भी कभी होगी। मैं डॉक्टर निर्मित के प्रति अपना खास आभार व्यक्त करना चाहूँगा जिन्होने इतना बढ़िया काम किया है और दवाई के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।“ जस्सी, 38

मर्दानगी वापस लाकर उसे बढ़ाया कैसे सकते हैं?

आम तौर पर सेक्स में कई बार असफल रहने पर कई लॉग वायाग्रा या इसी तरह की अप्राकृतिक दवाओं का उपयोग शुरू कर देते हैं। यह सही नहीं है! इन दवाओं से समस्या दूर नहीं होती, इनसे सिर्फ कुछ समय के लिए ठीक से खड़ा हो जाता है बस। जल्दी ही इनकी लत लग जाती है और मर्दों का आत्म-विसवास खत्म हो जाता है क्योंकि इन “जादुई” दवाओं के बिना सेक्स लगभग असंभव हो जाता है।

क्या जल्दी से अपनी मर्दानगी वापस लाना संभव है, वह भी सुरक्षित तरीके से और डॉक्टर के पास जाए बिना?

आज इंटरनेट में कई तरह की जैल और गोलियां आसानी से उपलब्ध हैं, लेकिन क्या ये विज्ञापन में बताए जितनी असरदार हैं? मेडिकल रिसर्च और प्रैक्टिस के आधार पर अधिकतर एंड्रोलॉजिस्ट Ultramaxx की ही सलाह देते हैं।

एंड्रोलॉजिस्ट Ultramaxx की सलाह क्यों देते हैं।

  • इसमें ऐसे प्राकृतिक घटक हैं इनसे कोई एलर्जी नहीं होती और न ही इनके कोई साइड-इफेक्ट होते हैं।
  • इनसे खड़ापन बहुत बेहतर हो जाता है, नामर्दी जड़ से चली जाती है और स्वास्थ्य अच्छा होता है।
  • इससे बिना दर्द या ऑपरेशन के लिंग बड़ा हो जाता है।
  • इससे कामेच्छा बेहतर हो जाती है और सेक्स के समय बहुत ही बढ़िया अनुभव होता है।
  • इससे सेक्स औसतन 5 गुना ज़्यादा चलता है।

हरमीत सिंह, मूत्र रोग विशेषज्ञ “आज मार्केट में कई तरह के जैल और टैबलेट उपलब्ध हैं लेकिन अभी Ultramaxx ही सबसे असरदार नुस्खा है। हमें रोज अपने मरीजों से धन्यवाद के कई पत्र आते हैं। आपको अंदाज़ नहीं है कि Ultramaxx के उपयोग के बाद जोड़े कितने सुखी हो जाते हैं।“

Ultramaxx से लिंग बड़ा कैसे हो जाता है?

लिंग का साइज़ ही वह आधार है जिस पर मर्द की पर्सनलिटी और व्यवहार निर्भर होता है। जब आप बिस्तर में किसी नंगी औरत के साथ लेते हों तो केवल आपके लिंग का ही महत्व होता है। वह आपसे पूरी संतुष्टि की उम्मीद करती है और आप उसे यह दे पाएंगे कि नहीं यह सीधे-सीधे आपके साइज़ पर निर्भर करता है।

पुरुष शरीर में कैवर्नस प्रकोष्ठों की बढ़त 25 साल की उम्र तक पूरी हो जाती है। जब Ultramaxx उपयोग किया जाता है तो यह प्रक्रिया फिर से चालू हो जाती है और रक्त धमनियाँ चौड़ी होने लगती हैं। कैवर्नस प्रकोष्ठों में रक्त भरने लगता है और लिंग ज़्यादा बड़ा होने लगता है। Ultramaxx के निर्देशों के अनुसार उपयोग से मिलने वाले नतीजे स्थायी रहते हैं। इसका असर निजी गुण-धर्मों पर निर्भर करता है लेकिन पहले नतीजे एक हफ्ते में ही नज़र आने लगते हैं।

स्वास्थ्य को नुक्सान पहुंचाए बिना सख्त खड़ापन। सच्चाई या मिथक?

वायाग्रा जैसी सभी आर्टिफ़िशियल दवाएँ बस लिंग में रक्त “पंप” कर देती है जिससे हृदय पर बहुत लोड पड़ता है। वहीं Ultramaxx पुरुष सेक्स हॉरमोन बढ़ाना उत्प्रेरित करता है और लिंग में रक्त प्रवाह भी बढ़ाती है। एक मर्द को नियमित, सख्त और स्थायी खड़ापन पाने के लिए यही सबसे बड़ी चीज होती है और इसी से सबसे लंबे चलने वाले संभोग मिलते हैं। मर्द के शरीर में सेक्स हॉरमोन ज़्यादा बनने से आपकी क्षमता बढ़ जाती है और थकान नहीं होती। इससे जवानी का एहसास आ जाता है! 60 साल की उम्र में भी मर्दानगी वापस लाना संभव है। Ultramaxx से आप कई सेक्स कई घंटों तक चला सकते हैं!

मर्दानगी की समस्या होने ही न दें। याद रखे कि सेक्स और बिस्तर में संतुष्टि एक औरत के लिए बहुत अहम चीजें होती हैं, खासकर जवान औरतों के लिए। यदि आप नियमित रूप से अच्छा सेक्स नहीं कर पाते तो अंत में आपके पूरे जीवन पर इसका नकारात्मक असर पड़ने लगेगा।

अपने लिंग पर अभी तुरंत गर्व करना शुरू करें।

मैं भी इसी बात को लेकर कई साल से परेशान था कि मुझे सेक्स में मजा नहीं आता था। यह इतना बिगड़ गया कि मैं अपनी बीवी से महीने में एक बार ही सेक्स करता था, और कई बार तो दो-दो महीने निकल जाते थे। मैंने कई तरह के नुस्खे आज़माएँ हैं लेकिन Ultramaxx से मुझे वाकई में बहुत आश्चर्य हुआ है। Ultramaxx से मेरा लिंग अपनी संवेदना वापस पा गया है और मेरा सेक्स इतना बढ़िया हो गया है कि शब्द नहीं हैं। इसे 2 हफ्ते उपयोग करने के बाद मैंने देखा है कि मेरा लिंग 15 से 18 सेमी का हो गया और अब सेक्स बोरिंग नहीं है। पार्थ. 42

Ultramaxx को तीन शब्दों में बयां किया जा सकता है – संतुष्टि, स्थिरता और कार्यक्षमता।

आप कुछ ही हफ्तों में अपनी सेक्स समयाओं से पूरी तरह निजात पा सकते हैं। अब Ultramaxx के कई नकली प्रोडक्ट बनने लगे हैं इसलिए इसे केवल सप्लायर की ऑफिशियल साइट से ही ऑर्डर करें। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आपको एक क्लीनिकली टेस्ट किया हुआ Ultramaxx इसके एकमात्र ऑफिशियल सप्लायर से 50% छूट पर मिलेगा। दो बार सुनने से एक बार ट्राय करके देखना अच्छा होता है। एक नई ज़िंदगी की ओर पहला कदम बढ़ाएँ और अपने करीबियों को संतुष्ट कर दें।



पता है कि!
हमारी वेबसाइट Ultramaxx उत्पादों की खरीद के लिए प्रचार प्रदान करती है। SPIN बटन पर क्लिक करके अपनी किस्मत आज़माएं। यदि आप भाग्यशाली हैं तो आप इस उत्पाद को सामान्य से कम कीमत पर खरीद पाएंगे! सौभाग्य!

SPIN
बधाई हो!

उत्पादों पर आपको -50% की छूट मिलती है।

OK